गुआन दानसूखी प्रकार परिवर्तन के तीन तहस्तर तापमानउपयोग के लिए कई सावधानियों का संक्षेप में वर्णन करे

जारी करने का समय:2023-12-29 10:32:58 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:122HP117294921 पृष्ठ-अवलोकन:132

मुख्य सुझाव:गुआन दान,High voltage fuse of transformer breaks one phase;सूखी प्रकार परिवर्तित क्रिया के साथ, अधिक ध्वनि है, और कुछ भी ध्वनि का

High voltage fuse of transformer breaks one phase;

सूखी प्रकार परिवर्तित क्रिया के साथ, अधिक ध्वनि है, और कुछ भी ध्वनि का कारण है, जो सबसे कोई समस्या विश्राम और काम करने के लिए खतरा देता At this time, the dry-type transformer needs sound insulation treatment. There are many processes and key methods to deal with the noise of the common dry-type transformer. How should the noise of the dry-type transformer be solved? या स्वयं समझने के लिए सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले उत्पादक के नेटवर्क संपादक के साथ।

गुआन दाननिम्न प्रक्रिया से उचित पावर सहेजना गणना फ़ूर्मेल उत्पन्न होना चाहिए: बड़ी क्षमता परिवर्तन करनेवाला का सक्रिय पावर खोल PDK - बड़ी क्षमता परिवर्तनकर्ता का छोटा सार्किट गलत, kW छोटे क्षमता परिवर्तनकर्ता का सक्रिय पावर घाटा: पंप घर के सामान्य कार्य के दौरान दो पंप अतिरिक्त प्रारंभ होते हैं और हर पंप kW मोटर द्वारा ड्र एक क्वा रूपांतरित करनेवाला प्रारंभिक रूप में कॉन्फ़िगर किया गया है,गुआन दानतेल स्थानीय रूपांतरित तेल भण्डार टैंक, और रूपांतरित करनेवाला निर्माता करनेवाला क्षमत

फुटकारों के स्थिति के अनुसार लोहे के तारों को काटा जा सकता है या चाँद के साथ नदी होता है। फिर निकाल बिन्दु को टोलून से शुद्ध करो और उसे कच्चे सामग्री से मुहर लगाओ। कोटेड रेती कास्टिंग आंखें तुरन्त कच्चे सामग्री से मुहर लगाए जाएँगे।

त्बिलिसीविदेशी विषयों में पड़े हुए और प्रवाहित हुए

पावर परिवर्तनकर्ता में आग का कारण

सूखी प्रकार रूपांतरित करने वालिंग मोड क्या है?


गुआन दानसूखी प्रकार परिवर्तन के तीन तहस्तर तापमानउपयोग के लिए कई सावधानियों का संक्षेप में वर्णन करें



प्रत्येक लोड की बेरिंग क्षमता अलग है. सामान्य सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला रेट क्षमता के अनुसार कार्य करना चाहिए, जबकि

विदेशी देशों के साथ तुलना करने वाले सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले की गुणस्तर कैसी है?

सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के एक निर्दिष्ट भाग है सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले कोर. सूखी प्रकार के रूपांतरित करनेवाले कोर का हिंगिंग

स्वागत कॉलकोर स्क्रीव छोड़ें

सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए सुरक्षित मापक

प्रत्येक लोड की बेरिंग क्षमता अलग है. सामान्य,गुआन दानPower supply transformer,गुआन दानक्या वितरण कमरे में एक रूपांतरक है, सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला रेट क्षमता के अनुसार कार्य करना चाहिए, छोटे सार्किट अडचण का कारण है. यदि उचित रूप से नियंत्रण नहीं किया जाएगा, तो यह बड़ा नुकसान होगा.

विश्वासवार्टरूपांतरित इनपुट और आउटपुट पावर प्लगइन के क्रास-सेक्शनल वीरिंग उनके मौजूदा आकार के अनुसार के अनुसार किए जाएँ यह -A / Min की मौजूदा तीव्रता के अनुसार सामग्री होना चाहिए.

वितरण स्टेशन में द्वितीय उत्प्रेक्टिव उपकरण (जैसे रूपांतरित, वोल्टेज रूपांतरित, स्वचालित रेली, एसी इत्यादि.), सभी सामान्य काम करते हैं. एसी मौजूदा के अनुसार, वायु रूपांतरित रूपांतरित कोर एकानिर्धारित रूपांतरित और कुछ टोन के साथ "बज़िंग और बज़िंग" ध्वनि बाहर देत rdquo; चार्जिंग और डिस्चार्जिंग ध्वनि से सामान्य उपकरण के गुनाहों के अनुसार पीढ़ों और विशेषताओं को विभाजन कर सकता है जब सब कुछ सामान्य और असा

स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता के कनेक्शन समूह हैं, और चयनित संरचना और कनेक्शन भी अलग हैं. तो सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवालों के समूह क्या हैं? कनेक्शन कैसे चलाना है? या स्वच्छ प्रोग्रामिंग के लिए स्वच्छ प्रोग्रामिंग करने के लिए स्वच्छ प्रोग्रामिंग के साथ।

गुआन दानस्वच्छ प्रकार रूपांतरित करनेवाले के कनेक्शन समूह का प्रतिनिधित्व मोड है: अंग्रेजी रूपांतरित अक्षर प्राथमिक पार्श्व में वारिंग (या प्रा Y (या y) तारा व्यारिंग है और D (या D) त्रिकोण व्यारिंग है.

सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले का उत्पादन प्रक्रिया बहुत स्थिर है, और तकनीक रूप में एक निश्चित स्तंभ के रूप में होना चाहिए। सिर्फ उसी सामान्य उत्पादन प्रक्रिया और सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले के चरण क्या हैं?

The tail end of the high-voltage winding head and the middle tap are made of copper inserts and embedded parts, which is conducive to adjusting the data and has a unique and neat style.

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारतीय सूचना नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित गुआन दानसूखी प्रकार परिवर्तन के तीन तहस्तर तापमानउपयोग के लिए कई सावधानियों का संक्षेप में वर्णन करे उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ गुआन दानसूखी प्रकार परिवर्तन के तीन तहस्तर तापमानउपयोग के लिए कई सावधानियों का संक्षेप में वर्णन करे जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि गुआन दानसूखी प्रकार परिवर्तन के तीन तहस्तर तापमानउपयोग के लिए कई सावधानियों का संक्षेप में वर्णन करे की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके गुआन दानसूखी प्रकार परिवर्तन के तीन तहस्तर तापमानउपयोग के लिए कई सावधानियों का संक्षेप में वर्णन करे की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

गुआनदानकी सिफारिशसमाचार
गुआनदानताजा खबर